logo

Love Story

गुड़िया और राजू की लव स्टोरी | Love Story

Hindi Kahani

एक समय की बात है। गुड़िया और राजू एक से बढ़कर एक घनिष्ठ मित्र थे। वे हमेशा साथ रहते थे और हर मुसीबत में आपस में समर्थन करते थे। दोस्ती दिन-ब-दिन साथ बढ़ती गई और यह सिर्फ एक साधारण दोस्ती से अधिक बन गई।

गुड़िया काफी सुंदर और समझदार थी, जबकि राजू एक मजबूत और विचारशील लड़का था। माता-पिता के साथ गुजरे हुए दिनों में, गुड़िया और राजू आपसी बातचीत में इतने खो गए कि वे अपने प्रेम का एहसास नहीं कर पा रहे थे।

एक दिन, एक एकांत जगह पर, गुड़िया ने बड़े ही उत्साह के साथ राजू को बताया कि उसकी दिल में एक अनोखी भावना जाग उठी है। वह कह नहीं पाई परंतु राजू ने इंसान का मतलब बताया। दोस्ती के मध्यम से यह भावना मोहित होती गई और संयम से निकटता का एहसास होता गया।

गुड़िया और राजू एक दूसरे से प्यार करने लगे थे। वे एक दूसरे के साथ कई घंटे बिताने लगे और उनके दिल एक दूसरे के लिए धड़कने लगे। इन दिनों की खुशी अनुभव करके वे देखने लगे कि हर थोड़ी-बहुत बात पर लड़का लड़की के बीच मिथास बढ़ाती है और धमाका अनुभव होता है। वे बार-बार एक दूसरे से मिलने के लिए तंग हो गए थे।

एक दिन, राजू ने दिल की बात कहने का निर्णय लिया। सफलता की कश्ती में उसके दिल में थोड़ा डर हो रहा था, परंतु वह जानता था कि गुड़िया उसे हमेशा समर्थन देगी। राजू ने गुड़िया से मधुर भाषा में प्यार का इज़हार किया और उसे बताया कि वह बेचैनी का कारण थी।

ये भी पढ़े।   प्रेम की प्रतीक्षा: अनोखी धूप-छाँह की गाथा (Awaiting Love: A Tale of Unique Sunshade)

गुड़िया ने उसे धीरे से अपने आंचल में संभाला और कहा, “मेरे प्यारे राजू, तुम मेरे सपनों का एक अधूरा हिस्सा हो, जिसे मैं पूरा करना चाहती हूँ। हम एक दूसरे के साथ हमेशा रहेंगे, समर्पण एक-दूसरे के प्रति हमारी ताक़त होगी।”

उनकी बातों ने राजू को हृदय का संगीत सुनाया और खुशी से उसकी आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने गुड़िया को एक मिठास भरी हनीमून की कहानी सुनाई, जहां वे एक-दूसरे के साथ बहुत सुखद और प्रेमभरी जिंदगी बिता रहे थे।

इस प्रेम की कहानी कोलकाता में कई जगहें घूमते हुए आख़िरकार के दिनों में सपना-कोलकाता के एक पार्क में खत्म हुई। वह दोनों लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे, क्योंकि यह महत्वपूर्ण दिन आने का इंतज़ार कर रहा था। जब वह आख़िरकार मिले, तो दोनों का आपसी प्यार और प्रेम ने उन्हें पवित्र वादे में बाँध दिया।

गुड़िया और राजू की यह प्रेम कहानी उनके प्यार से प्यार भरे जीवन की और बढ़ी और उन्हें सच्ची ख़ुशियों का अनुभव कराया। वे हमेशा एक-दूसरे के साथ मुसीबतों का सामना करने की ताक़त बने और हमेशा ताक़तवर रहे।

Share this Story :

पढ़ने लायक और भी मजेदार स्टोरी

Hindi Kahani
Love Story

राज की प्रेम कहानी | Raj ki Prem Kahani

एक समय की बात है, एक छोटे से गांव में रहने वाला लड़का राज को एक सुंदर सी लड़की की
Hindi Love Stories
Love Story

वीर-ज़ारा की अमर प्रेम कहानी – Veer & Zara’s Tale of Everlasting Love (Hindi Love Stories)

एक खूबसूरत शहर की गलियों में, जिनमें प्यार की मधुर संगीत हर पल गूंजती थी, वहाँ की हवा में भी